हमीरपुर: निषाद पार्टी की जनसभा व सदस्यता अभियान का आयोजन

कुरारा,  स्थानीय कृषि उत्पादन मंडी समिति के समीप निषाद पार्टी की जनसभा व सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया। वही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने संबोधन किया।
उक्त कार्यक्रम में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि हमारी समाज की भागीदारी 18 प्रतिशत है। अभी तक हम लोगो ने सपा, बसपा , कांग्रेश, भाजपा की सरकार को बनाने में सहयोग किया है।

लेकिन हम लोग को कोई सुबिधा नही मिल पा रही है। निषाद समाज के लोगो के नाम पर मौरम के पट्टे होना चाहिए लेकिन यह हक नहीं मिल पा रहा है। प्रदेश के प्रयागराज में निषाद राज का किला बना है। इसमें सरकार का कब्जा है। इसको हटाना है। इसके लिए संगठित होकर अपनी पार्टी को मतदान करना है।

आगामी विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विधानसभा में भेजना होगा। तब अपने समाज के लोगो को नोकरी में जगह मिलेगी । इस लिए गाँव मे जाकर लोगो से सम्पर्क कर अधिक संख्या में सदस्य बनने का कार्य करना है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय कुमार निषाद ने भी संबोधित किया।वही प्रधान पदुई रामसजीवन, प्रधान भटपुरा जयराम निषाद ,पूर्व प्रधान शंकर पुर रामदास ,फूल सिंह निषाद कोतूपुर ,नेतराम निषाद, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker