उर्फी जावेद ने सेमी टॉपलेस वीडियो किया पोस्ट, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल, वीडियो वायरल….

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने आज अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अपनी एक अलग पहचाना बनाई है। उर्फी ने भले ही इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस एंट्री की हो, लेकिन सही मायने में उन्हें पहचान उनके अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से मिली है। उर्फी ने अब तक अपने लिए उन सभी चीजों से कपड़े बनाए हैं, जिनकी कल्पना हम सपने में भी नहीं कर सकते थे। यही नहीं, हर बार कुछ नया करने की चाह में उर्फी हमेशा ट्रोल भी होती हैं। लेकिन आज कई फैशन इंफ्लूएंसर उन्हें कॉपी करते नजर आते हैं। वहीं, इस बार उर्फी ने जो किया उसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे।  

उर्फी ने टॉपलेस होकर पार की सारी हदें

उर्फी जावेद कब क्या कर जाएं ये किसी को नहीं पता। हर बार कुछ नया करने की चाह में उर्फी हमेशा ही अपने फैंस 440 वॉट का झटका देती हैं। ऐसे में एक बार फिर से उर्फी का नया कारनामा सामने आया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद फिर से बिजली गिराती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पिंक कलर का कट-आउट ड्रेस पहना है। साथ ही उन्होंने अपने एक स्तन से ब्रेस्ट हाथ से ढका हुआ है और दूसरे पर बड़ा सा कपड़े का फूल पहना है। इसके साथ उर्फी ने पिंक कलर की स्कर्ट और मैचिंग बूट्स कैरी किए हैं। वहीं, उनकी हेयरस्टाइल भी काफी अनोखी नजर आ रही है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

उर्फी जावेद हमेशा की तरह ही इस बार भी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी के वीडियो को देखकर यूजर्स का दिमाग घूम गया है। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स उन्हें भलाबुरा सुना रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा, ‘लड़की के नाम पर कलंक है फिलहाल… देश ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भी रहा, ये और भी विचित्र है।’ एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘उसकी मां को उस पर गर्व होगा।’ एक ने लिखा, ‘इससे ज्यादा से क्या ही कर सकती है ये।’ ऐसे कई और कमेंट उर्फी के इस वीडियो पर मौजूद हैं। यूजर्स उर्फी पर अपना गुस्से निकाल कर उन्हें ढंग के कपड़े पहनने के लिए बोल रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker