बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, कुएं में मिली लाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ पैसों के लिए एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। बेटे ने पहले मां की हत्या की फिर उसने मृतिका के गहने लिए और शव को घर के कुएं में फेंककर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को घेराबंद कर गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार कांति बाई साहू उम्र 65 अपने छोटे बेटे सुमन साहू उम्र 32 के घर में रहती थी। सुमन घर में हमेशा पैसों की मांग करता था और उन पैसे से शराब पीकर आता था। वहीं वारदात वाले दें सुमन ने अपने मां कांति से पैसों की मांग की, लेकिन कांति ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और सुमन ने अपनी मां पर हथौड़े से सिर, माथे और चेहरे पर वार कर दिया। जिसे कांति की मौके पर ही मौत हो गई। 

जिसके बाद आरोपी सुमन ने अपनी मां के करधन ले लिए और शव को घर के कुएं में फेंक दिया। और मौके से फरार हो गया। वहीं सुमन की पत्नी जब मजदूरी करके घर वापस लौटी तो देखा की उसकी सास का शव कुएं में तैर रहा है। और सुमन मौके से फरार है। जिसके बाद उसने अपने जेठ और पड़ोसियों को इसकी सुचना दी। जिसके बाद कांति के शव को बाहर निकाला गया। 

वहीं आरोपी सुमन ने शव को कुएं में फेंकने के बाद मां की चांदी के करधन को अपने पास रखा। और  बाइक से भाग फरार हो गया, जिसके बाद उसने अपनी मां के करधन को  पेंड्रावन गांव में  बेच किया। इससे मिले पैसों के सहारे वो आगे निकल गया। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। और उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। 

बता दें कि आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस को बताया कि उसे बैगा गुनिया से इलाज के लिए 36 हजार रुपए चाहिए थे। लेकिन उसकी मां ने यह कहकर पैसे देने से बना कर दिया की इन पैसों का शराब पि जाऊंगा। इससे नाराज होकर लोहे के हथौड़े से सिर, माथे और चेहरे पर वार कर मां की हत्या कर दी। और शव को कुएं में फेंक दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker