IND vs WI T20 : रोहित शर्मा ने कहा मेजबान देश के पास टी20 में मैच विनर खिलाड़ियों की फौज

दिल्लीः IND vs WI का पहला T20 मुकाबला आज।

वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया की नजर टी20 में भी इसी कारनामे को दोहराने पर है. दोनों देशों के बीच 5 टी20 की सीरीज का पहला मैच आज(29 जुलाई) को त्रिनिदाद में भारतीय समय के मुताबिक, रात 8 बजे से खेला जाएगा. हालांकि, इस मैच से पहले ही टीम इंडिया में एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हुई है. यह बल्लेबाज हैं संजू सैमसन. संजू वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. लेकिन, टी20 टीम में उन्हें शामिल नहीं किया गया था. लेकिन, केएल राहुल के टी20 सीरीज के लिए भी फिट नहीं होने के कारण संजू को टी20 स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

पढ़े :रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल पर क्या बोलीं विद्या बालन?

बता दें कि केएल राहुल टी20 सीरीज के लिए चुने गए थे. लेकिन, उनके फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही टीम इंडिया में एंट्री होती. लेकिन, उससे पहले ही उन्हें कोरोना हो गया. इसी वजह से राहुल को 7 दिन आइसोलेशन में रहना पड़ा. बाद में ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स भी आई कि राहुल को बीसीसीआई ने और आराम करने की सलाह दी है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सैमसन को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिल गया. हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अब तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

संजू का वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. उन्होंने 3 मैचों में कुल 72 रन बनाए. इसमें एक अर्धशतक शामिल है. इसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा औऱ कोच हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन पर भरोसा जताया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया. अब संजू को इस मौके का फायदा उठाना होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker