MP: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने कर दिया नया कांड, इन धाराओं में FIR हुई दर्ज

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग राम गर्ग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन पर टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है। छत्तरपुर पुलिस ने शालिग राम सहित 11 लोगों के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से शालिग राम और अन्य सभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।   

जानकारी के अनुसार, बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग राम गर्ग गुरुवार देर रात सागर रोड पर स्थित मुगवारी टोल प्लाजा से अपने 10 अन्य साथियों के साथ छतरपुर की ओर आ रहे थे। टोल प्लाजा कर्मियों ने जब उनकी गाड़ी रोकी, जिससे शालिग राम गुस्सा हो गए और अपने साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों से मारपीट कर दी। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को मारपीट की सूचना दी। छत्तरपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत शालिगराम गर्ग सहित 10 अन्य पर मामला दर्ज कर है|

छतरपुर एसपी अगम जैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि फिलहाल टोल प्लाजा के कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहींं है। इससे पहले भी शालिग राम गर्ग पर गांव के दलित परिवार की बेटी की शादी में फायरिंग करने का केस दर्ज हो चुका है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker