इन 11 खिलाड़‍ियों के दम पर आप हो सकते हैं मालामाल, कप्‍तान के लिए बेस्‍ट होगा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2024 के 42वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना पंजाब किंग्‍स से होगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा। कोलकाता की टीम इस समय शानदार फॉर्म में है, जिसने 7 मैचों में पांच जीत दर्ज की और प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर है।

वहीं, पंजाब किंग्‍स की टीम का हाल बुरा है। पंजाब ने अब तक 8 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की और वो प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है। पंजाब को अगर प्‍लेऑफ में बने रहना है तो उसे शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को मात देनी होगी। उधर, केकेआर की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने के करीब है तो वो अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी।

आइए आपको उन ग्‍यारह खिलाड़‍ियों के नाम बताते हैं, जो इस मुकाबले में आपको ड्रीम-11 में ढेरों प्‍वाइंट्स दिला सकते हैं।

विकेटकीपर के लिए कौन होगा सही?

विकेटकीपर के तौर पर फिल सॉल्‍ट सबसे अच्‍छे विकल्‍प साबित हो सकते हैं। सॉल्‍ट ने आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में 48 रन की तूफानी पारी खेली थी। बल्‍ले के साथ-साथ विकेटकीपिंग के जरिये भी सॉल्‍ट आपको प्‍वाइंट्स दिलाएंगे।

इन बल्‍लेबाजों को चुन सकते हैं

बल्‍लेबाजी में रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, श्रेयस अय्यर, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा बेहतर विकल्‍प साबित हो सकते हैं। ईडन गार्डन्‍स पर पिछले दो मैचों में 200 रन के पार का स्‍कोर बना। ऐसे में इन बैटर्स को चुनने से आपको खूब प्‍वाइंट्स मिल सकते हैं।

इनको बना सकते हैं ऑलराउंडर्स

सुनील नरेन और आंद्रे रसेल से बेहतर आपको ऑलराउंडर्स के लिए कौन मिलेगा? दोनों ही खिलाड़ी इस समय घातक फॉर्म में हैं और अपना दिन होने पर अकेले ही मैच का रुख पलट सकते हैं। इसके अलावा आप सैम करन पर भी दांव लगा सकते हैं, जिनका प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में साधारण रहा है।

इन गेंदबाजों को चुन सकते हैं

हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती को आप चुनेंगे तो उम्‍मीद है कि ज्‍यादा प्‍वाइंट्स मिले। हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने पंजाब के पिछले मैच में कसी हुई गेंदबाजी की थी। वहीं, वरुण चक्रवर्ती मिस्‍टी स्पिनर होने के नाते कभी भी चमक सकते हैं।

KKR vs PBKS Dream 11 Prediction team

विकेटकीपर – फिल सॉल्‍ट

बल्‍लेबाज – रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, रमनदीप सिंह, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा।

ऑलराउंडर – सुनील नरेन (कप्‍तान), आंद्रे रसेल।

गेंदबाज – हर्षल पटेल (उप-कप्‍तान), अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker