बारात वाली कार के पीछे चिपका पोस्टर देख उड़े लोगों के होश, दुल्हन का नाम पढ़ हो जाएंगे हैरान….

शादी-विवाह का मौसम चल रहा है. घर में शादी हो तो घरवाले चाहते हैं कि हर चीज परफेक्शन के साथ हो जाए और कहीं कोई समस्या न आए. लेकिन अगर दुल्हन का नाम ही ‘समस्या’ हो तो, फिर आगे क्या होगा. हाल में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें दूल्हे की कार नजर आ रही है. दूल्हे की कार के पीछे कुछ ऐसा लिखा है, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

अनिल की ‘समस्या’

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के लिए सजी-धजी एक कार नजर आ रही है. कार के पीछे दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा है. कार के पीछे लिखा है, ‘अनिल वेड्स समस्या’. शादी के दौरान यूं तो परिवार के लोग हर एक चीज को बारीकी से देखते हैं और संभालते हैं, लेकिन शायद कार के पीछे लगे पोस्टर को ठीक से चेक करना लोग भूल गए. आप भी इस नाम को पढ़ कर कंफ्यूज हो रहे हैं तो बता दें कि आखिर यहां गड़बड़ क्या है.

समस्या में आखिर क्या है ‘समस्या’

ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि दुल्हन का नाम समस्या नहीं समरया है. चूंकि इसे इस तरह से लिखा गया है कि यह समस्या दिख रहा है. नजरों का धोखा कहें या चूक कार के पीछे लिखे दुल्हन के नाम से सोशल मीडिया पर लोगों को मुस्कुराने की वजह दे दी. इस पोस्ट को लाखों बार देखा जा चुका है और ढेरों लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किया है.

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, अनिल की समस्या, अनील जानें. दूसरे ने लिखा, भाई बड़ा हिम्मतवाला है. वहीं एक यूजर ने लिखा, भाई ध्यान से पढ़ो समस्या नहीं समयरा है. चौथे यूजर ने लिखा, कितने अच्छे लोग है, समस्या को भी धूमधाम से ले जा रहे हैं.    

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker