रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल पर बोलीं विद्या बालन, पसंद नहीं तो आंखें बंद कर लो

न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल पर बोलीं विद्या बालन।

एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। जहां कुछ लोग इस फोटोशूट के कारण रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को यह तस्वीरें बेहद आपत्तिजनक लगीं। यही कारण है कि सोमवार को मुंबई के चैंबूर में उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, कुछ लोग रणवीर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कराए गए फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बृहस्पतिवार को अभिनेता के खिलाफ शिकायत दी और प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की।

विद्या बालन मुखर होने के लिए जानी जाती हैं और एक इंटरव्यू के दौरान हमने एक्ट्रेस से पूछा कि वह इस पूरे विवाद के बारे में क्या सोचती हैं। विशेष रूप से बात करते हुए, विद्या बालन ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह ईशनिंदा है। विद्या बालन ने आगे उल्लेख किया कि अगर कोई इससे नाराज है, तो उन्हें इसे पढ़ना या देखना नहीं चाहिए और दूसरों को यह बताने का कोई मतलब नहीं है कि वे क्या कर सकते हैं और क्या नहीं।

उन्होंने बताया, “किसी की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने की कोशिश करना व्यर्थ, ईशनिंदा है। हम सभी व्यक्ति हैं और यदि दूसरा व्यक्ति जो कर रहा है वह आपको पसंद नहीं है, तो अपनी आँखें बंद कर लें। अगर यह कोई अखबार या पत्रिका है जिसे आप पसंद नहीं कर रहे हैं, तो इसे बंद कर दें। आप इसे फाड़ना चाहते हैं,या जलाना चाहते हैं, जो कुछ भी अपने घर या अपनी जगह की सीमा में करना चाहते हैं करें। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker