बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान, लोगों ने झांसी रोड पर लगाया जाम

उरई/जलौन,संवाददाता। जालौन में बीते कई दिनों से बिजली समस्या से जूझ रहे उरई के वाशिंदों ने आज झांसी मार्ग पर जाम लगा लिया। साथ ही बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जाम लगने से झांसी और उरई से आने वाले वाहनों के पहियों की रफ्तार थम गई, कई घंटे तक लोग जाम लगाए रहे, जिसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को हुई प्रशासनिक अधिकारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी रोड स्थित उमरारखेड़ा का है। जहां आप बीते कई दिनों से बिजली कटौती के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बिजली न आने के कारण समय से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है और अन्य मूलभूत समस्याएं भी सामने आ रही हैं। इस बारे में कई व स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत भी की, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं किया गया, जिससे नाराज होकर आज उमरार खेड़ा के रहने वाले दर्जनों लोगों ने झांसी मार्ग पर जाम लगा दिया और बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

जाम लगने से झांसी और उरई की तरफ से आने वाले वाहनों की पहिए की रफ्तार थम गई। साथ ही इस चिलचिलाती धूप में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जाम लगाए विपिन, सुरेंद्र, रमेश, शकुंतला, मालती आदि लोगों का कहना है कि बिजली की समस्या से उन्हें पानी से लेकर अन्य मूलभूत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, कई बार अधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराया लेकिन इसके बावजूद भी अधिकारियों ने उनकी इस समस्या का निराकरण नहीं किया. वही जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने जाम लगाए लोगों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया।

बड़ी देर बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने में कामयाब रहे, तब कहीं जाकर यह जाम खोला जा सका। वही इस भीषण गर्मी में लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker