बॉलीवुड के एक्शन हीरों अक्षय कुमार ने इन बड़े डायरेक्टर का थमा हाथ, जल्द लाएंगे ब्लॉकबस्टर मूवी…

अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म देने के लिए लंबे वक्त से तरस रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से उनकी कई फिल्में थिएटर्स में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन कमाई के मामले सभी औंधे मुंह गिर पड़ी। साल 2024 की शुरुआत भी उनके लिए खराब रही है। इस बीच खबर आई है कि एक्टर ने बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है, जिनके साथ वो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

अक्षय कुमार इस साल ईद पर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लेकर आए। रिलीज के पहले मूवी लेकर बज बना हुआ था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में ही बड़े मियां छोटे मियां का दम निकल गया।

इस बड़े डायरेक्टर से मिलाया हाथ

बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार की कई और फिल्में लाइन-अप हैं। इनमें अब एक और फिल्म शामिल है। इस बार अक्षय कुमार ने फिल्ममेकर प्रियदर्शन से हाथ मिलाया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी हिट रही है। अक्षय कुमार और प्रियदर्शन एक हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग दोनों जल्द शुरू करने वाले हैं।

बॉक्स ऑफिस पर हिट है ये जोड़ी

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन पहले साथ में 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी और 2007 में आई भूल भुलैया दे चुके हैं। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। सिर्फ इतना ही नहीं, हेरा फेरी का नाम तो आइकोनिक फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। अब अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की इस जोड़ी ने एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जो फैंटेसी हॉरर और ह्यूमर वाली होगी।

हॉरर फिल्म के लिए मिलाया हाथ

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ इस नए प्रोजेक्ट का खुलासा खुद किया है। एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, “अब जब मैंने राम मंदिर के इतिहास पर अपनी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज पूरी कर ली है, तो मेरी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म जिस पर मैं काम शुरू कर रहा हूं वो अक्षय के साथ है। जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। ये कॉमेडी के साथ हॉरर फिल्म है।”

काले जादू पर होगी आधारित

भूल भुलैया से तुलना पर प्रियदर्शन ने कहा,  “वह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी, लेकिन यह भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास काले जादू पर आधारित एक फैंटेसी फिल्म होगी। अक्षय के साथ काम करना हमेशा सुखद होता है। हमारी पहली फिल्म से लेकर इस फिल्म तक, उनके साथ सब कुछ हमेशा अच्छा रहा है।” 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker