अमेरिका के केंटुकी में मॉल के अंदर हुई गोलीबारी में एक की हुई मौत

वाशिंगटन: एक के बाद एक सामने आ रही जुर्म से जुडी वारदात लोगों के लिए बड़ी परेशानी के साथ उनके जीवन के लिए संकट बनती जा रही है.  जंहा इस बात का अनुमान लगा जा सकता है इन बढ़ती जा रही वारदातों के कारण आज दुनियाभर में मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है. और तो और लोगों के दिल और दिमाग में दहशत को बढ़ा रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसके बारें में सुनकर आपका दिल देहल उठेगा.

अमेरिका के केंटुकी में रविवार को एक मॉल के अंदर हुई गोलीबारी में जहां एक व्यक्ति की जान चली गई, वहीं दो अन्य जख्मी हो गए. लेक्सिंगटन पुलिस मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा गया है कि गोलीबारी शाम तकरीबन चार बजे फयात्ते मॉल में एक दुकान के बाहर हुई. पुलिस ने बाद में बताया कि यह गोलीबारी सामान्य घटना प्रतीत नहीं होती है.

लेक्सिंगटन के पुलिस प्रमुख लॉरेंस विंग्स ने बताया कि घटना में शामिल लोग एक-दूसरे के बारें में जानते है. अधिकारियों ने मॉल खाली कराकर सभी दुकानों की तलाशी ली है. पुलिस प्रवक्ता ब्रेनना एंजेल ने रविवार रात्रि एक बयान में बताया कि गोलीबारी में एक व्यक्ति की जान जा चुकी है है. हालांकि उसका नाम नहीं कहा नहीं गया है. जिन अन्य दो लोगों को गोली लगी है, उनकी हालत के बारे में भी अभी तक कोई सूचना नहीं दी गई है. हमलावर के बारे में पुलिस प्रमुख और प्रवक्ता ने कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने जांच में सहायता के लिए जनता से सुझाव कि अपील कर रहे है. इस मध्य वहां मौजूद स्थानीय निवासी एलिशिया स्परलॉक ने ‘लेक्सिंगटन हेराल्ड-लीडर’ को कहा है कि वह और उनकी बेटी मॉल में दुकान से निकली ही थीं कि अचानक गोलियां चलने की आवाज आई. उन्होंने बताया है कि, ‘क्या हुआ, यह समझने में मुझे कुछ समय लगा. सभी ने भागना शुरू किया जा चुका

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker