बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हैलीकॉप्टर से गए थे नासिक, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बोले-जांच होगी तो एक्टर ने दी ये सफाई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नासिक यात्रा को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर लॉकडाउन के बीच में हैलीकॉप्टर से नासिक गए थे, जिसके बाद से सोशल मीडिया अक्षय कुमार की इस ट्रिप की चर्चा हो रही है। यहां तक कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छग्गन भुजबल ने तो कह दिया कि वो एक्टर के नासिक जाने और उन्हें अनुमति मिलने को लेकर जांच के आदेश देंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार जुलाई की शुरुआत में हैलीकॉप्टर से नासिक गए थे। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो इस दौरान त्र्यंबकेश्वर भी गए हैं। इस दौरान उन्होंने वहां कई अधिकारियों समेत कई लोगों से मुलाकात भी की। अक्षय कुमार के इस दौरे की तस्वीरें आने के बाद लोगों ने एक्टर पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप भी लगाया। इसके बाद मंत्री भुजबल ने कहा, ‘मैंने आज समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा। मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए। मैं पता करूंगा।’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं चेक करवाउंगा कि वह कहां ठहरे। मुझे शिकायतें मिली हैं कि वे महामारी के दौरान रिजॉर्ट में कैसे रुक सकते हैं। हम पुलिस से इस मामले की जांच करने के लिए कहेंगे। मुझे नहीं पता कि उन्हें अनुमति किसने दी, क्यों दी। अगर कुछ गलत हुआ होगा तो अधिकारियों से पूछा जाएगा।’ मामला बढ़ने के बाद एक्टर की ओर से भी इस मामले में स्पष्टीकरण सामने आया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा है, ‘उनके पास आवश्यक अनुमति थी और उन्हें डॉक्टर अशरफ से मिलने जाना था। उन्हें नाशिक कमिश्नर ऑफ पुलिस की ओर से प्रमाण पत्र दिया गया था।’ मामले में जांच की बात आने पर अक्षय कुमार के पक्ष का इंतजार किया जा रहा था। अब देखना है कि इस मामले में आगे जांच होती है या नहीं?

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker