हिमांशी खुराना ने बताया, ‘सेट पर किसी ने मेरी कार के टायरों में छेद कर दिए’

बिग बॉस 13 फेम और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों अपने म्यूजिक शूट में बिजी हैं। एक्ट्रेस की शूटिंग पंजाब में चल रही है, जहां उन्हें लोगों के प्यार के साथ लोगों की नफरत का सामना भी करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा कि लोग हिमांशी की फोटो और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं। इसी बीच, शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद हिमांशी ने कहा कि ये सब चीजें उन्हें रोक नहीं सकती हैं।

एक्ट्रेस ने पिछले रात हुई घटना के बारे में बताया, ‘पिछली रात चंडीगढ़ के पास एक गांव में शूट के दौरान किसी ने मेरी कार के टायरों में छेद कर दिए। तुम्हें क्या लगता है… आप लोग इस तरह की छोटी चीजें कर के मुझे ना कम करने से नहीं रोक सकते और ना ही मुझे डरा सकते हो। आपके लिए शुभकामनाएं।’ हिमांशी ने इंस्टा स्टोरी पर यह लिखकर घटना की जानकारी दी है। हिमांशी इन दिनों म्यूजिक वीडियो शूट कर रही हैं।

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्होंने चूड़े पहन रखे थे और इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि हिमांशी ने शादी कर ली है। हिमांशी के अचानक इस चूड़े वाली फोटो शेयर करने से फैंस उनसे लगातार सावल कर रहे थे कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? हालांकि, यह उनके गाने बाजार का लुक है, जो उन्होंने पिछले महीने शूट किया था। अब हिमांशी एक के बाद गाने के लिए शूट कर रही हैं।

आसिम रियाज़ के साथ लव स्टोरी को लेकर भी हिमांशी काफी सुर्खियों में रहती हैं और दोनों के फोटो और वीडियो काफी शेयर किए जाते हैं। बता दें कि पिछले महीने हिमांशी का नया ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज़ हुआ है। वैसे दोनों की लव स्टोरी के बारे में तो आप जानते ही हैं। इनकी लव स्टोरी बिग बॉस 13 के घर से ही शुरू हुई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker