गोल्डी बरार का नाम लेकर पटौदी नगर पालिका चेयरमैन को फिर दी धमकी

दिल्लीः गुरुग्राम जिले की पटौदी नगर पालिका चेयरमैन चंद्रभान सहगल को फिर से धमकी भरा फोन किया गया है। सहगल ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे उनके मोबाइल फोन पर विदेश के नंबर से वॉट्सऐप कॉल आई थी। हालांकि, कॉल करने वाले की आवाज साफ नहीं आ रही थी, लेकिन चेयरमैन के अनुसार, कॉल करने वाले ने अपना नाम गोल्डी बताया था और उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी।

चेयरमैन ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले भी चेयरमैन चंद्रभान सहगल को धमकी दी गई थी। अप्रैल माह में उनके घर पर फायरिंग भी हुई थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले आकाश व अर्जुन को गिरफ्तार किया था। इसमें कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का भी नाम सामने आ रहा है।

पहले की गई गोलीबारी में आरोपियों ने पुलिस को बताया था कि शराब के कारोबार में हिस्सेदारी व फिरौती लेने के उद्देश्य से गोलीबारी की थी। पहले धमकी रोहित नाम के व्यक्ति ने दी थी, जिसने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया था।

इससे पूर्व करीब 10 दिन पहले गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य द्वारा विदेशी नंबर से स्कूल चेयरमैन को फोन कर अपहरण करने की धमकी देने का मामला सामने आया था। इसके बाद चेयरमैन ने कई बार बदमाशों के नंबर पर फोन किया, लेकिन हर-बार फोन बंद मिला। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर फर्रुखनगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker