माता-पिता को ड्यूटी जाने के बाद पड़ोसी से हुई बेटी की दोस्ती, और एक रात…..

फरीदकोट से अपराध का नया मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इस मामले में माता-पिता ड्यूटी से देर से आते थे तो नाबालिग बेटी की एक युवक से दोस्ती हो गई. वहीं उसके बाद जो हुआ वह आपके होश उड़ा देगा. इस मामले में दोनों में बातचीत होने लगी और उसके बाद दोनों आए दिन एक दूजे से मिलने लगे.

इसी बीच युवक अचानक उसे धमकियां देनेे लगा और एक दिन युवक ने रात को उसे घर की छत पर बुलाया और उसका रेप किया. इस मामले में लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जगतार सिंह उर्फ शंटी नामक युवक के खिलाफ केस दायर किया है.

खबरों के अनुसार इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत 15 साल की नाबालिग लड़की ने बताया कि ‘उसके माता-पिता मैरिज पैलेसों में फूलों की सजावट का कार्य करते हैं. हर रोज करीब 10 बजे या उसके बाद ही आते हैं. इस दौरान उसकी छह माह पहले अपने घर के साथ रहते जगतार सिंह शंटी के साथ दोस्ती हो गई और अक्सर ही फोन पर बात होने लगी. बाद में वह उसे बदनाम करने की धमकियां देने लगा. 26-27 जून की रात को उसने फोन कर उसे छत पर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.’

आगे पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके शोर मचाने पर उसके पिता ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया. खबर है कि आरोपी की तलाश जारी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker