फर्स्ट टाइम वोटर को एयर टिकट बुकिंग पर 19% का दे रही डिस्काउंट

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। इस बार 7 चरणों में वोटिंग होगी। आज 13 राज्य में वोटिंग हो रही है। वोटिंग देने के लिए कई मतदाता अपने शहर भी जा रहे हैं।

सभी मतदाता वोट दे इसके लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) एक खास ऑफर लेकर आया है। इसमें जो भी वोटर पहली बार वोट दे रहे हैं यानी फर्स्ट टाइम वोटर को एयर टिकट बुकिंग पर 19 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

एयरलाइन ने यह ऑफर #VoteAsYouAre कैंपेन के तहत शुरू किया है।

क्या है एयर इंडिया एक्सप्रेस का ऑफर

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि #VoteAsYouAre कैंपेन के साथ कनेक्शन बनाई है। एयरलाइन युवाओं को वोट देने में मदद कर रहा है जिससे ‘न्यू इंडिया के स्मार्ट कनेक्टर’ की स्थिति में मजबूती आ रही है।

एयरलाइन न यह ऑफर युवा वोटर्स की भागीदारी को बढ़ाने के लिए शुरू किया है। इस आम चुनाव में लगभग 130 मिलिनियन वोटर्स है, जिनकी आयु 18 से 23 साल के बीच है।

अगर आप भी पहली बार वोट देने के लिए अपने शहर जा रहे हैं तो आप एयर इंडिया एक्सप्रेस के वेबसाइट (http://airindiaexpress.com) से टिकट बुक करनी चाहिए। वेबसाइट से टिकट बुक करने पर फर्स्ट टाइम वोटर को 19% तक का डिस्काउंट मिलेगा।

लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल 2024 से शुरू हो गया है। इसके नतीजों (LokSabha Election 2024 Result ) का ऐलान 4 जून 2024 को किया जाएगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker