महिला हेल्पलाइन की प्रभारी ने वृद्धा को घर से किया बाहर

वृद्धा ने डीएम एसपी से लगाई न्याय की गुहार

भरुआ सुमेरपुर। महिला हेल्पलाइन की प्रभारी ने डायल 112 की टीम के साथ मिलकर बहू के इशारे पर वृद्ध सास को धमकी देकर घर से बेघर कर दिया और बहू को मकान में कब्जा दिलाकर सास को वृद्धाश्रम मे जाने की सलाह दे डाली.
घर से बेघर हुई वृद्ध सास अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगाकर न्याय की गुहार लगाती घूम रही है. और बारिश के इस सीजन मे दूसरों के घरों में शरण लेने को मजबूर है. कस्बे के वार्ड संख्या पांच बसंत नगर निवासी रानी शिवहरे ने बताया कि उसके पुत्र लाला उर्फ ओमप्रकाश शिवहरे की ससुराल कस्बे के स्टेशन मार्ग में है.
मेरी बहू प्रीति गुप्ता एवं उसके भाई प्रशांत कुमार गुप्ता ने गत 23 जून को कस्बे के थाने में तैनात महिला हेल्पलाइन की प्रभारी संगीता यादव एवं डायल 112 के रामविलास यादव के साथ मिलकर घर का ताला तोड़ दिया और बुरी बुरी गालियां देते हुए कहा कि अब तुम वृद्धाश्रम में जाकर रहो. पीड़िता का आरोप है कि बहू एवं उसके भाई ने घर में घुसकर नगदी जेवरात आदि लूट कर घर में कब्जा जमा लिया और मेरा सामान बाहर फेंक दिया है. पीड़िता ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.
दोनों अफसरों ने वृद्धा को न्याय दिलाने का आश्वासन देकर जांच के आदेश दिए हैं. महिला हेल्पलाइन की प्रभारी संगीता यादव ने बताया कि पति-पत्नी के मध्य विवाद हुआ था. इसका निस्तारण करने मौके पर गए थे. पति मौके पर नहीं मिला. वृद्धा से पूछताछ की गई थी. हमने किसी को घर से बाहर नहीं निकाला है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker