INDvENG Test Series के दौरान 50% दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंट्री

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और अब इंडियन क्रिकेट फैन्स को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का इंतजार है। भारत में कोविड-19 महामारी ब्रेक के बाद पहली बार इंटरनैशनल क्रिकेट बहाल होने जा रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है,जिसके पहले दो मैच चेन्नई में और आखिरी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस टेस्ट सीरीज में स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने की मंजूरी दे सकता है।

इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक बीसीसीआई सूत्र ने कहा, ‘अभी तक जो बात चल रही है हम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दे सकते हैं। हम इस मामले में दोनों क्रिकेट बोर्ड और हेल्थ अथॉरिटी के संपर्क में हैं। अगर आप दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देते हैं तो उनको जरूरी प्रिकॉशन लेने होंगे। अगर ऐसा हो जाता है तो आईपीएल के दौरान भी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल पाएगी।’

इस बीच इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) आज पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा करेगा। यह पहला मौका होगा, जब टीम मैनेजमेंट पूरी सीरीज के लिए टीम घोषित नहीं करेगी। वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। चेन्नई और अहमदाबाद में दो अलग-अलग बायोबबल होंगे। देश में टीम चार्टर्ड प्लेन से एक जगह से दूसरी जगह जाएगी। पहले दो टेस्ट मैचों के लिए पहले ही टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है। टीम में कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker