इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान ने की भविष्यवाणी, बोले- पाकिस्तान का सूपड़ा साफ करेगी जो रूट की टीम

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज के बीच में इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बड़ा दावा किया है। पूर्व कप्तान ने मौजूदा समय की इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ताकत के बारे में भी बताया है। वॉन का मानना है कि मेजबान टीम से स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बाहर हो गए हैं, इसके बावजूद भी इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में सफाया करेगी। स्टोक्स को कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण टीम से बाहर किया गया है। उनकी जगह रॉबिन्सन को टीम में शामिल किया गया है।

टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लिश टीम पर काफी भरोसा जताया है और ये भी स्वीकार किया है कि स्टोक्स के जाने से टीम को थोड़ा बहुत फर्क पड़ सकता है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने स्टोक्स का जिक्र करते हुए एक ब्लॉग विलियम हिल में कहा है, “वह(स्टोक्स) इंग्लैंड ड्रेसिंग रूम में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं। हालांकि, बेन स्टोक्स बाहर हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड अभी भी बहुत मजबूत है। इंग्लैंड ये सीरीज 3-0 से जीतेगी ये मेरी भविष्यवाणी है।”

अनुभवी टेस्ट खिलाड़ी अजहर अली वर्तमान में पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, उनकी तारीफ भी माइकल वॉन ने की है, क्योंकि उन्होंने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को लगभग जिता दिया था, लेकिन अंत समय पर जोस बटलर और क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड की टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी थी। वॉन ने कहा है, “अजहर अली टेस्ट मैचों के मामले में एक युवा कप्तान हैं, लेकिन टेस्ट मैचों के संदर्भ में एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि पहली बार विदेशों में मैच जीतने का उनका मौका था।”

वॉन ने ये भी कहा है कि उनको हैरानी होगी अगर जेम्स एंडरसन लगातार दो मुकाबले खेलते हैं। वॉन ने कहा है, “अगर वह(जेम्स एंडरसन) बैक-टू-बैक गेम खेलते हैं तो मुझे आश्चर्य होगा, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें आराम दिया जाएगा। शायद सैम कुरन या मार्क वुड उनके स्थान पर खेलेंगे, जबकि जैक क्रॉले संभावित रूप से बेन स्टोक्स की जगह खेलेंगे।” सीरीज का दूसरा मैच 13 अगस्त से खेला जाएगा, जबकि आखिरी मैच 21 अगस्त साउथैंप्टन में खेला जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker