मेडिकल कर्मियों ने प्रबंधन पर लगाया उत्पीडन का आरोप

उरई/जलौन,संवाददाता। मेडिकल कालेज के दो कर्मियों ने कालेज प्रबंधन के खिलाफ सीएम पोर्टल पर शिकायत की है। महिला कर्मी का आरोप है कि कोरोना काल में ड्यूटी करने के बाद भी वेतन रोका गया है।

जब वह वेतन की मांग करती है तो उसे धमकाया जाता है और आरोप प्रत्यारोप लगाए जाते हैं। इसकी शिकायत उसने कई मर्तबा कालेज प्रबंधन से भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मेडिकल कालेज की बीएसएल 2 लैब में तैनात नेहा तिवारी ने सप्ताह भर पूर्व सीएम पोर्टल पर शिकायत करते हुए बताया कि कालेज प्रबंधन की ओर से उनका लगातार मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।

उनका न सिर्फ वेतन रोक दिया गया है। बल्कि उन पर लापरवाही से ड्यूटी करने का आरोप भी लगाया जा रहा है। इसकी शिकायत के बावजूद प्रबंधन के उच्चाधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

इसी तरह लैब में ही काम करने वाले सचिन रंजन ने भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है। नेहा ने तो सीएम पोर्टल पर इच्छा मृत्यु की भी मांग की है।

इस संदर्भ में मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ डी नाथ का कहना है कि उक्त कर्मियों पर कोरोना जांच में लापरवाही का आरोप है। जिससे डीएम को भी अवगत करा दिया गया है।

उक्त कर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कर्मियों की ओर से पोर्टल पर लगाए गए आरोप निराधार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker