निजी क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी विस्तारा दिल्ली और लंदन के बीच शुरू करेगी नॉन स्टॉप उड़ान

निजी क्षेत्र की विमान सेवा कंपनी विस्तारा दिल्ली और लंदन के बीच नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी। एयरलाइन 28 अगस्त से 30 सितंबर के बीच दिल्ली से लंदन के बीच स्पेशल फ्लाइट शुरू करेगी। ये उड़ानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेंगी। भारत और ब्रिटन के बीच उड़ान सेवा में समझौतों के तहत इन उड़ानों की मंजूरी दी गई है।

कितना होगा किराया

दिल्ली से लंदन तक का इकोनॉमी क्लास का एक तरफा किराया 29,912 रुपये से शुरू होगा। प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का किराया 44,449 रुपये और बिजनेस क्लास में यह किराया 77,373 रुपये से शुरू होगा।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थेंग के मुताबिक, दुनियाभर से धीरे-धीर लॉकडाउन खुलने के दौरान ये विशेष उड़ान दोनों देशों के बीच यात्रा को सुविधाजनक बनाने का काम करेगी। एयरलाइन दोनों तरफ से नॉन-स्टॉप उड़ान के लिए इस रूट पर अपने ब्रांड-न्यू बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर विमान का इस्तेमाल करेगी।

विस्तारा ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार छूट का ऑफर पेश किया है। इसमें यात्री 15 फीसद तक फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर में यात्रियों को यात्रा से कम से कम आठ दिन पहले टिकट बुकिंग करानी होगी। ऑफर की जानकारी एयरलाइन में अपने ट्विटर हैंडल पर भी दी है। इस ऑफर के तहत 24 अगस्त 2020 तक टिकट बुकिंग करने वालों को इसका फायदा मिलेगा। इसके तहत पैसेंजर्स 24 नवंबर 2020 तक सफर कर सकेंगे। 24 नवंबर के बाद 10 फीसद का ऑफ मिलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker