जर्जर पोलों से कभी भी घट सकती कोई घटना

जालौन/उरई। नगर में पहले लगे बिजली के पोल जर्जर हो चुके हैं। इन जर्जर पोलों के चलते कभी भी कोई गंभीर हादसा हो सकता है। दुकानदारों सहित सभासद ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर जर्जर पोलों को हटवाकर उनके स्थान पर नए पोल लगवाने की मांग की है।  


नगर पालिका अध्यक्ष के भाई महेश गुप्ता की दुकान बस स्टैंड के पास स्थित है। दुकान के पास लगा लोहे का बिजली का पोल जीर्ण शीर्ण हो गया है। गांधी बाजार में लगे जर्जर पोल से कभी भी हादसा हो सकता है। जिसको बदलवाने के लिए दुकानदार ने एसडीएम को शिकायती पत्र दिया है।

बैठगंज निवासी जगदीश पुत्र भगवानदास के दरवाजे के बाहर लगा बिजली का पोल भी परेशानी का कारण बन गया है। मकान मालिक के आवागमन में बाधक बन रहे बिजली के लोहे के पोल को हटवाने के लिए एसडीएम से शिकायत की है।

जिससे किसी तरह की दुर्घटना को रोका जा सके। परेशानी के सबब बने पोलो की समस्या के निस्तारण के निर्देश एस डी एम मीनू राणा ने एस डी बिजली को दिये हैं। नगर के मोहल्ला रापटगंज में बिजली के जर्जर पोल के स्थान पर नया पोल तो लगा दिया गया है।

लेकिन लगभग 20 दिन बाद भी अभी तक नए पोल में कनेक्शन नहीं हुए हैं। जर्जर पोल जस का तस खड़ा हुआ है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। सभासद नफीस सिद्दीकी ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर पुराने पोल को हटवाने एवं नए पोल से कनेक्शन दिलाए जाने की मांग की है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker