ट्रासंफार्मर का तेल चोरी करने वाले पकडे गए

जालौन/उरई। कोतवाली पुलिस ने ट्रांसफार्मर का तेल चोरी करने करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने करीब 200 लीटर चोरी हुए तेल के साथ आपे लोडर को भी पकड़ा। पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।


कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुरा मौजा में स्थित राजकीय नलकूप संख्या 151 के संचालन के लिए वहां पास में रखे 63 केवीए के ट्रांसफार्मर के ड्रेन बाल को तोड़कर बीती 3 जुलाई के रात कुछ व्यक्तियों ने तेल चोरी कर लिया था। जिसमें विद्युत उपखंड अधिकारी कौशलेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी।

उक्त मामले में एसपी के निर्देश पर सीओ विजय आनंद के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम को तेल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए लगाया गया था। मंगलवार को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि औरैया हाइवे पर सारंगपुर मोड़ के पास एक आपे में कुछ व्यक्ति चोरी का माल बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही कोतवाल सुनील कुमार सिंह के साथ एसएसआई आनंद सिंह, एसआई महादेव सिंह व कुलदीप तिवारी मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने औरैया हाइवे पर जा रहे संदिग्ध आपे को पकड़ लिया। आपे में लदे ड्रम की तलाशी लेने पर पुलिस ने उसमें ट्रांसफार्मर से चोरी किया हुआ 200 लीटर तेल बरामद किया।

पुलिस ने आपे को कोतवाली में लाकर सीज कर दिया। साथ ही ड्रम व तेल को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आपे के साथ तेल चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य अशोक कुशवाहा निवासी नया पटेल नगर उरई, उवैश मंसूरी निवासी कांशीराम कालोनी उरई, पप्पू कुशवाहा व आजाद खां निवासीगण ग्राम अटरिया थाना आटा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker