लेन-देन का विवाद निपटाने गए युवक को गोली मारी

हालत गंभीर, गांव में पीएसी तैनात

उरई/जलौन,संवाददाता। जालौन जिले में लेन-देन के विवाद को निपटाने के लिए गए वैश्विक मानवाधिकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष को उनके ही साथी ने गोली मार दी। सिर में गोली लगने से गंभीर हालत में उन्हें उरई रेफर किया गया है।

मोहल्ला रापटगंज निवासी वैश्विक मानवाधिकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नौशाद बरकाती (30) पुत्र शाकिर शुक्रवार रात करीब 11 बजे सेंगर कॉलोनी के पास रुपयों के लेन-देन को लेकर होने वाली एक पंचायत में शामिल होने के लिए गए थे।

इसी दौरान वहां विवाद होने लगा। बात बिगड़ने पर सभी लोग उठकर गल्ला मंडी के पास आ गए। तभी वहां मौजूद युवक जितेंद्र यादव निवासी मोहल्ला रावतान ने अचानक तमंचा निकालकर नौशाद को गोली मार दी। गोली नौशाद के सिर में जा लगी। गोली चलने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

आरोपी जितेंद्र नौशाद को गोली मारकर वहां से भाग निकला। कुछ लोगों ने नौशाद को तत्काल सीएचसी पहुंचाया। कोतवाली से मात्र 700 मीटर दूरी पर हुई इस घटना के करीब आधा घंटे बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। कोतवाल उदयभान गौतम ने घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

एसपी डाॅ. यशवीर सिंह, सीओ विजय आनंद, माधौगढ़ सीओ शाहिदा नसरीन भी मौके पर पहुंचे। एतिहातन पीएसी भी मंगवा ली गई। मोहल्ले में पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

साथ ही उच्चाधिकारी लगातार स्थिति पर नजर रखे हैं। कोतवाल उदयभान गौतम ने बताया कि घायल का कानुपर के रीजेंसी हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी जितेंद्र यादव की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker