नवीन गल्ला मंडी में चोरियों का सिलसिला जारी व्यापारियों में आक्रोश

भरुआ सुमेरपुर। पिछले 5 दिनों से लगातार नवीन गल्ला मंडी में चोरी होने से व्यापारियों में आक्रोश पनप रहा है. व्यापारियों ने मंडी समिति में ड्यूटीरत गार्डों की मिलीभगत होने का आरोप लगाया है. आढतियों का आरोप है कि मंडी सचिव शिकायतों के बाद भी व्यापारियों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे है.
बीती रात अज्ञात चोरों ने आढत के बाहर रखा आरके ट्रेडर्स का एक कुंतल मटर, एक कुंटल अलसी, 4 कुंटल लाही, एक कुंटल पीला सरसों चोरी कर लिया. आरके ट्रेडर्स के मालिक रामकिशुन गुप्ता ने आरोप लगाया कि चोरी पिछले 5 दिनों से लगातार हो रही है.
वही चोरों ने बीके ट्रेडर्स की आढत का ताला तोड़ने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हुए. व्यापारियों का आरोप है कि चोरी की घटनाएं मंडी में ड्यूटीरत पीआरडी जवानों की मिलीभगत से हो रही है.
जबकि ड्यूटी में मौजूदा जवानों का कहना है कि आरोप निराधार है. बीती रात आहट मिलने पर उन्होंने हवाई फायर भी किया था. अंधेरे का फायदा उठाकर चोर मौके से माल सहित चंपत हो गए. व्यापारियों का कहना है कि वह घटनाओं से मंडी सचिव राम सेवक वर्मा को अवगत कराते हैं परंतु वह किसी तरह की शिकायत पर गौर नहीं करते हैं.
इससे चोरों के हौसले बुलंद है. मंडी सचिव रामसेवक वर्मा ने आढतियों के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि चोरी आदि रोकने के लिए आधा दर्जन गार्डो को रात में ड्यूटी में लगाया गया है.
व्यापारी झूठ बोल रहे हैं अगर चोरी हुई है तो लिखित शिकायत दर्ज कराएं. मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि महज 20 किलो गेहूं चोरी हुआ है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker