थाने के सामने हाइवे में खराब हुआ ट्रेलर लगा भीषण जाम

भरुआ सुमेरपुर। कस्बे के अंदर हाईवे में थाने के ठीक सामने ट्रैक्टर लदा कानपुर की तरफ जा रहा ट्रेलर(लांग व्हीकल)खराब हो गया. जिससे कस्बे में भीषण जाम लग गया. साप्ताहिक बाजार का दिन होने के कारण कस्बे के मुख्य बाजार में जाम लगने से ग्राहकों के साथ वाहन चालक उमस भरी गर्मी में बेहाल रहे.
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे बाद खराब ट्रेलर को किनारे कराकर यातायात बहाल कराया. तब कहीं जाकर लोगों को राहत मिली. बुधवार को दोपहर करीब 3 बजे एक ट्रेलर ट्रैक्टरों को लादकर कानपुर की ओर जा रहा था. थाने के सामने हाईवे में यह बीचो-बीच अचानक ब्रेक लेने के बाद बंद हो गया.
चालक ने इसको स्टार्ट करने की भरसक प्रयास किए. लेकिन वह स्टार्ट नहीं हुआ. ट्रेलर के खराब होने से हाईवे में दोनों तरफ भीषण जाम लग गया. सैकड़ों वाहन दोनों तरफ फस गए. हाईवे में जाम लगने के कारण बस स्टैंड के पास बांदा मार्ग भी जाम हो गया.
इससे कस्बे में अफरा-तफरी मच गई. साप्ताहिक बाजार का दिन होने के कारण कस्बे में भारी भीड़ थी. गांव देहातों से आए तमाम ग्राहक भी बाजार में फंस कर रह गए.
पुलिस ने एक घंटा तक पसीना बहाने के बाद खराब ट्रेलर को हाईवे किनारे कराकर यातायात सामान्य कराया. तब कहीं जाकर लोगों ने राहत महसूस की. बाद में खराब हुआ ट्रेलर किसी तरह से स्टार्ट हो गया और गंतव्य के लिए रवाना हो गया।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker