2 माह बाद खुले रेस्टोरेंट में हुआ कोरोना गाइड लाइन का पालन

भरुआ सुमेरपुर। करीब 2 माह बाद रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति के बाद कस्बे के रेस्टोरेंटों में चहल-पहल नजर आई. कोरोना के खौफ के सहमे रेस्टोरेंट संचालकों ने कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने में किसी तरह की कोताही नहीं बरती. ग्राहकों को सामाजिक दूरी बनाकर बैठाने के इंतजाम कराए गए.
रेस्टोरेंट कर्मियों को मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स आदि का उपयोग कराया गया. सोमवार को कस्बे के प्रकाश रेस्टोरेंट, शिवरतन पैलेस, न्यू शिखा रेस्टोरेंट में चहल-पहल नजर आई. 2 माह बाद खुले इन प्रतिष्ठानों में प्रथम दिन ग्राहकों की संख्या नगण्य दिखी.
लेकिन रेस्टोरेंट संचालकों ने शासन की गाइड लाइन का अक्षरशः पालन किया. प्रकाश रेस्टोरेंट के संचालक अभिषेक तिवारी आशू ने बताया कि उन्होंने सोमवार को प्रतिष्ठान को ओपन किया है. कर्मियों की कमी के कारण वह सोमवार को ग्राहकों को वापस करते रहे.
केवल होम डिलीवरी के साथ पैकिंग को महत्व दिया. न्यू शिखा रेस्टोरेंट के मालिक बसंत गुप्ता ने बताया कि 2 माह बाद सरकार की अनुमति मिलने के बाद राहत मिली है. कारोबार को बढ़ाने के लिए उन्होंने पूरी तैयारी के साथ कामकाज शुरू कराया है.
सोमवार को ग्राहकों को सामाजिक दूरी का पालन कराते हुए कर्मियों को मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स का उपयोग कराया गया. शिवरतन पैलेस के संचालक शिवसागर गुप्ता ने कहा कि शासन की गाइड लाइन के अनुसार सोमवार को प्रतिष्ठान खोला है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker