बीच सड़क पति-पत्नी का हाई-वोल्टेज ड्रामा, सहेली के साथ दिल्लगी करना पड़ा महंगा….

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के  गाजियाबाद मोदीनगर से सामने आया है. जहाँ एक पति को पत्नी की सहेली से दिल्लगी करना उस समय महंगा पड़ गया जब उसकी पत्नी ने उसे सहेली के साथ एक रेस्टोरेंट रंगेहाथ पकड़ लिया। यह देखते ही गुस्से में लाल पत्नी ने पति की जमकर बीच सड़क धुनाई की। ये घटना दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट में देखने को मिली. इस घटना के दौरान वहा मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस तरह काफी देर तक बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर जैसे-तैसे मामले को शांत किया।

जानिए पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद  मुरादनगर के रहने वाले एक युवक की शादी हाल में ही कुछ महीने पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद युवक के ससुराल आने-जाने के दौरान पत्नी की एक सहेली पर उसका दिल आ गया। इसके बाद पत्नी के पीट पीछे उन दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। पति व सहेली की करतूत की भनक जैसे ही नवविवाहिता को लगी तो उसने इसका जमकर विरोध किया, लेकिन इसके बावजूद दोनों ने मुलाकातों का दौर जारी रखा।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को युवक पत्नी की सहेली से मिलने दिल्ली-मेरठ स्थित कपड़ा मिल के पास एक रेस्टोरेंट में मिलने जा रहा था। किसी तरह इसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह भी पति के पीछे-पीछे मौके पर पहुंच गई और दोनों को मौज-मस्ती करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने अपनी सहेली के साथ ही पति को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई।

झगड़ा करते-करते तीनों लोग बीच सड़क पर पहुंच गए। बीच सड़क पर पति-पत्नी और वो के हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसी बीच मौका मिलते ही सहेली नौ दो ग्यारह हो गई। वहीं पत्नी ने चप्पल उतारकर पति को जमकर पीटा। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों को समझाकर मामले को किसी तरह शांत किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker