सुशांत को किसी चीज की कोई कमी नहीं थी अल्लाह ने हर एक चीज उन्हें दी थी: सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब

एक्टर सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच पर रिएक्ट किया है. साथ ही सुशांत केस में सूरज पंचोली पर लगे आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में जरीना वहाब ने सुशांत सिंह और सूरज पंचोली दोनों के केस के बारे में बातचीत की. जरीना वहाब ने कहा- मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि सुशांत और रिया के केस में सीबीआई की एंट्री हो गई है अब चीजें सामने आएंगी. पता नहीं अब किसी पर भरोसा नहीं रह गया है. इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं, लोगों के दिलों में एक दूसरे के लिए बड़ी नफरत आ गई है.

जो लोग निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं उन्हें सब जानते हैं. नसीब से ज्यादा या उससे कम किसी को नहीं मिलता है. सूरज का ऊपरवाला इम्तेहान ले रहा है. जब मेरा बेटा बोल रहा है कि मैं खुद सुशांत से दो या तीन बार मिला हूं, मैं उसे ज्यादा जानता भी नहीं हूं लेकिन फिर भी लोग खामखा पीछे पड़े हैं. मेरे बेटे को पता नहीं ये क्या है. मेरे ख्याल से ये सब कयामत के आसार हैं.

आपको पता है कि मेरे बेटे सूरज की सीबीआई जांच हो चुकी है लेकिन जब तारीख पड़ती है तो दूसरे पक्ष की तरफ से कोई आता ही नहीं है. उल्टा ये आरोप लगाया जाता है कि सूरज नहीं आ रहे हैं कोर्ट में. मैं ये बात दावे के साथ कह रही हूं कि कोई भी जाए कोर्ट में और और पता लगाए की सारी की सारी तारीखों में बिना गैप किए मेरा बच्चा गया है. लेकिन लोग बहुत परेशान कर रहे हैं मेरे बेटे को. मैं बहुत दुखी होती हूं ये सब देख कर. जिस बच्चे ने आजतक मुझसे ऊंची आवाज में बात नहीं की उसके ऊपर इतने संगीन इल्जाम लगाए. मेरा बेटा करियर में अपनी एक्टिंग पर एकाग्रता से काम नहीं कर पा रहा है. जिस समय उसे काम पर ध्यान देना चाहिए कुछ लोगों की वजह से उसे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पता नहीं इससे किसी को क्या मिल रहा है. हम ये जानते हैं कि ये सब कौन करवा रहा है. जो भी कर रहा है वो अच्छा नहीं कर रहा है, खुदा सब दे

मुझे बहुत बुरा लगता है जब भी मैं उसका चेहरा देखती हूं. मुझे बहुत दर्द होता है. मासूम सा चेहरा हमेशा स्माइल करता हुआ. सुशांत मुझे उसके सीरियल पवित्र रिश्ता से ही बहुत पसंद था. उस जमाने में मैं भी बहुत टीवी कर रही थी लेकिन कभी हमने साथ काम नहीं किया. लेकिन फिर भी ऐसा लगता है कि वो अपना कोई है. सुशांत को किसी चीज की कमी नहीं थी अल्लाह ने हर एक चीज उन्हें दी थी. बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस और डायरेक्टर्स के साथ सुशांत काम कर रहे थे. ऐसा भी नहीं था क‍ि तीन चार साल का उनके करियर में गैप आया था. सुशांत लगातार काम कर रहे थे. वो बच्चा अपने करियर में बहुत अच्छा कर रहा था. मैं तो बस दुआ करूंगी उस बच्चे को इंसाफ मिले और ऊपर वाला उनके घरवालों को हौसला दे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker