एसडीएम अतर्रा ने बाइक रैली निकाल लोगों को किया जागरूक

बांदा,संवाददाता। जनपद के अतर्रा में 1 सप्ताह तक चलने वाला आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। अमृत महोत्सव की इस जन जागरूकता अभियान को नरैनी विधायक ओममणि वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ किया।

इसी क्रम में मंगलवार को तहसील की समस्त कर्मचारियों ने उप जिलाधिकारी अतर्रा की अध्यक्षता में बाइक रैली निकालकर हर घर तिरंगा लगाने के आवाह्न के साथ लोगों को जागरूक किया।

रैली अभियान शुभारंभ उप जिलाधिकारी कार्यालय से शुरू होकर नरैनी रोड से गुजरते हुए, गौरा बाबा मार्ग से होते हुए नहर पटरी मार्ग से फिर पुनः मुख्य मार्ग से सुचारू रूप से चलकर स्टेशन रोड ओरन रोड से गुजरते हुए अग्निशमन केंद्र तुर्रा के पार्क में पहुंची। जहां सभी की उपस्थिति में राष्ट्रगान गाया गया और भारत मां के नारे लगाए गए।

इसके साथ साथ उप जिलाधिकारी अतर्रा ने बताया कि हम 76वें आजादी दिवस की ओर बढ़ रहे हैं। उस पर मेरी आप सब से यह प्रार्थना ध् निवेदन है कि हमारा देश एक नए भारत की ओर दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। ऐसे कार्यों में हम सबको बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। देश के संविधान का पूर्ण रूप से पालन करना ही हम सब का कर्तव्य है।

इन्हीं शब्दों के साथ रैली का समापन हुआ। रैली में उपजिलाधिकारी विकास यादव के साथ साथ तहसीलदार तिमराज सिंह , राजस्व कर्मी , नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी राम सिंह एवं आयुर्वेदिक महाविद्यालय के प्राचार्य हेमंत कुमार राय ,तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमर सिंह राठौर एवं राजेश द्विवेदी के साथ-साथ कई विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker