दबंगों ने वृद्ध महिला के घर में कब्जा करने की नियत से पत्थर गड़वा दिया

बांदा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चाहे जितने दावे करेगी भू माफियाओं का खात्मा उत्तर प्रदेश से हो चुका है लेकिन आज भी उत्तर प्रदेश में ऐसे भू माफिया हैं जिनका सहयोग प्रशासन भी पूरी तरह से करता है आपको बता दें कि पूरा मामला गिरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ोखर बुजुर्ग गांव का है।

जहां की रहने वाली वृद्ध महिला श्रीमती श्यामबाई ने उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देते हुए अवगत कराया है कि वह बड़ोखर बुजुर्ग की रहने वाली हैं जो लगभग 65 वर्ष की वृद्ध महिला है जो गरीब है किसी तरह से वह अपना जीवन यापन करती हैं पीड़िता के पास गाटा संख्या 1811 रकबा 0040 मैं से अपने हिस्से के मुताबिक 2रू30 विश्वा के हिस्सेदार हैं और अपने हिस्से में काबिज हैं पीड़िता के खेत में लगा हुआ है पीड़िता का आवासी मकान जो आबादी में बना है ।

पीड़िता का निकास व निस्तार पूर्वजों के जमाने से बराबर चला रहा है दिनांक 25 मई 2022 को समय सुबह 7रू00 बजे गांव के दबंग वंश गोपाल पुत्र मुन्नीलाल राजेंद्र पुत्र भारत ए भारत पुत्र बाबूलाल एक राय होकर पीड़िता के दरवाजे में आकर बुरी बुरी गालियां देकर धमकी देने लगे और निकास बंद करके कब्जा करने की धमकी दी पीड़िता ने गाली देने से मना किया और घर के अंदर घुस आई इतने में सभी लोग एक राय होकर घर के अंदर घुस कर मारपीट पर उतारू हो गए पीड़िता के गोहार लगाने पर पीड़िता का लड़का व आसपास के लोग आ गए जिन्होंने बचाव किया ।

उक्त लोगों ने धमकी दी कि अगर तुम ने पुलिस में रिपोर्ट की तो तुम्हारे परिवार को दोबारा जिंदा नहीं छोड़ेंगे पूर्व में उक्त व्यक्ति लेखपाल से सांठगांठ करके पत्थर गड्डी करवा दिया था घर के अंदर और उक्त हदबंदी रिपोर्ट के विरुद्ध माननीय न्यायालय आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा के यहां अपील सुनवाई हेतु दिनांक 22 अगस्त 2022 को विचाराधीन है किंतु उपरोक्त व्यक्ति गुंडई व दबंगई के बल पर जबरदस्ती पीड़िता के मकान के निकास व निस्तार की भूमि पर कब्जा करके अवैध तरीके से निर्माण करने की धमकी दे रहे हैं ।

प्रार्थीया वृद्ध महिला है उक्त व्यक्ति गुंडा और दबंग अपराधी लोग हैं जो किसी भी समय उक्त लोग अप्रिय घटना कर सकते हैं। पीड़िता ने उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। जब पूरे मामले की जानकारी ग्राम प्रधान श्रीमती राजकुमारी से ले गई तो उन्होंने गोल मटोल जवाब दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker