तीन दिन गुजरे, भागे बदमाश को पकड़ने में पुलिस असफल

भरुआ सुमेरपुर। इंगोहटा में हुई लाखों रुपये की नकदी तथा जेवरातों की लूटपाट का पर्दाफाश पुलिस तीसरे दिन भी नहीं कर सकी। नगदी तथा जेवरात लेकर भागे चोर को पकड़ने में पुलिस नाकामयाब साबित हो रही है।


शुक्रवार को रात 1ः30 बजे छानी इंगोहटा मार्ग किनारे इंगोहटा निवासी मुकेश वर्मा के घर पर बदमाशों ने धावा बोलकर दो लाख नगदी तथा करीब पांच लाख के जेवरात लूट लिए थे। भागते समय गृह स्वामी ने एक बदमाश पप्पू यादव निवासी फतेहपुर को दबोच लिया था।

गृह स्वामी के अनुसार बदमाशों की संख्या चार से पांच के मध्य थी। परंतु पुलिस ने दो चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा कायम करके मामले को लूट की जगह चोरी का रूप दे दिया है। इससे पीड़ित परिवार संतुष्ट नहीं है। उधर पुलिस पप्पू के द्वारा बताए गए भागे हुए चोर को तीन दिन गुजर जाने के बाद नहीं पकड़ सकी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह एक बड़ा गिरोह है। इससे टॉपटेन अपराधी शामिल हैं। पुलिस की टीम संभावित जगहों पर दबिश देकर वापस आ गई है।

पीड़ित मुकेश वर्मा ने बताया कि रविवार को देर शाम सीओ सदर विवेक यादव व थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने घर आकर हालचाल लिया और उपचार कराने के लिए कुछ आर्थिक मदद मुहैया कराई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker