बेटी की गर्दन पकड़ते ही टूटा धैर्य

हमीरपुर । पीड़ित शशि के अनुसार बदमाशों ने जहां उसे और उसके पति को तमंचे की बट से घायल कर दिया। वहीं उनकी पांच वर्षीय बेटी अराध्या को भी गर्दन से पकड़ कर उठा दिया।

जिसके बाद वह लोग कुछ भी नहीं बोले। चार बदमाश कमरे में मौजूद रहे और तीन बदमाश दुकान का ताला तोड़ सामान एकत्र करते रहे।


नहीं मौजूद था सीसीटीवी कैमरा रू सराफा का व्यवसाय करने के बाद भी शीलकमल ने अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगवाए थे। यहीं कारण है कि लुटेरे करीब दो घंटे तक दुकान में बेखौफ होकर लूट करते रहे।


जानकारी के अनुसार छह अगस्त 2021 को पीड़ित शीलकमल के पिता रामजीवन की दुकान में भी टप्पेबाजी की घटना हुई थी। जिसके बाद ललपुरा थाना द्वारा वहां गश्त में गार्ड लगाई गई थी। जब पीड़ित ने शोर मचाया तो वहां मौजूद गार्डों ने लुटेरों का पीछा सब्जीमंडी तक किया।


सोमवार की दोपहर पुलिस को बेतवा किनारे बने बंधे पर संदिग्ध हालात में बंद पड़ा मोबाइल फोन मिला। सूत्रों ने बताया कि यह मोबाइल लुटेरों का था जिसे वह वारदता के बाद फेंक गए होंगे।

वहीं दूसरे दिन यह किसी के हाथ लगा गया और उसने जैसे ही उसे चालू किया पुलिस ने लोकेशन के माध्यम से उस युवक को धर दबोचा और उसे पूछताछ के लिए गुमनाम स्थान पर ले गई।


मुकदमा दर्ज, लूटे जेवरात की मांगी सूची रू ललपुरा थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि पीड़ित शीलकमल की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि अभी लूटे गए सामान की पीड़ित पक्ष द्वारा सूची नहीं दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker