सपा में ही ग्रामीण जनप्रतिनिधियों का हित सुरक्षित

उरई/जलौन,संवाददाता। झांसी रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में सपा एमएलसी रमा आरपी निरंजन ने ब्लाक डकोर, महेबा व कदौरा ब्लाक के बीडीसी सदस्यों का सम्मान किया।

इस दौरान उन्होंने बीडीसी व प्रधानों के लिए सदन में उठाए गए मामलों की भी जानकारी दी। कहा कि सपा में ही पंचायतों के प्रतिनिधियों का हित सुरक्षित है।

इस दौरान रमा निरंजन ने कहा कि ग्रामीण जनप्रतिनिधि लोकतंत्र की एक बड़ी ताकत है। इसलिए उन्हें लोकतंत्र को मजबूत करने तथा अच्छे जन प्रतिनिधियों को आपसी विचार विमर्श करते रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीती 18 अगस्त को एक पत्र भेजकर मांग की है। पत्र में बताया कि बीडीसी सदस्यों को अभी तक कोई मानदेय नहीं मिलता है।

उनको अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रधान निधि के अतिरिक्त खंड विकास कार्यालय में इसके लिए अलग से निधि की व्यवस्था की जाए।

उधर, पत्रकारों से बातचीत में बताया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पिछले दिनों उन्हें पुनः चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है।

इस दौरान पूर्व विधायक दयाशंकर वर्मा, जमालुद्दीन पप्पू, जीवन प्रताप बाल्मीकि, भानु राजपूत, संदीप पटेल, राजीव निरंजन, संतोष कोरी, शिवम निरंजन आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker