पेड़ गिरने से विद्युत पोल टूटा, चार दिन से बिजली आपूर्ति ठप

उरई/जलौन,संवाददाता। ग्राम पहाड़गांव में बारिश के चलते धराशाई हुए पेड़ की चपेट में आकर बिजली का खंभा भी टूटकर जमीन पर आ गिरा। इससे इलाके की बिजली आपूर्ति पिछले चार दिनों से ठप है। बत्ती न आने से जलापूर्ति भी ठप हो गई है

इससे ग्रामीण परेशान हैं। पिंडारी फीडर से संबद्ध पहाड़गांव में हाईटेंशन लाइन आई है। गांव के नजदीक रखे ट्रांसफार्मर से पहले तीसरा पोल पेड़ गिरने से चार दिन पहले टूट गया था। इससे गांव में चार दिन से अंधेरा है। बिजली न आने से गांव में पीने के पानी की समस्या हो गई है। चूंकि गांव में सरकारी टंकी से पानी की आपूर्ति होती है।

पर अब वाटर सप्लाई ठप होने से लोग बूंद-बूंद पानी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस समस्या के बाबत बिजली बिभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों से फोन पर बात करना चाहा तो कोई भी विभागीय अधिकारी फोन रिसीव नहीं कर रहा है।

ग्राम प्रधान कपिल देव, रवींद्र दुबे, कपिल पालीवाल, गोविंद सिंह राजपूत, शिवम गुप्ता, मिथलेश राजपूत, राजेंद्र बाबा, नरेंद्र, श्याम साहू, घनश्याम भगत आदि ने जिला प्रशासन और बिजली विभाग के आला अधिकारियों से विद्युत लाइन चालू कराने की मांग की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker