रेलवे ट्रैक पर दौड़ाया ट्रैक्टर, रोकी गई मालगाड़ी

उरई/जलौन,संवाददाता। रेलवे ट्रैक पर एक ट्रैक्टर ट्राली को देखकर रेलवे ट्रैक के आसपास काम कर रहे रेल विकास निगम लिमिटेड (आरवीएनएल) के कर्मचारियों ने इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक को दी। इससे हड़कंप मच गया। इसी बीच एक मालगाड़ी भी आ गई। ट्रैक पर ट्रैक्टर होने के कारण मालगाड़ी को रोक दिया गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची आरपीएफ ने ट्रैक्टर व चालक को पकड़ लिया। मामले की सूचना अधिकारियों को दी गई। बाद में संयुक्त रिपोर्ट बनाकर मंडल मुख्यालय भेजी गई। बुधवार की शामउरई रेलवे स्टेशन यार्ड में उस समय हड़कंप मच गया जब रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर दौड़ता नजर आया।

यह देखकर ट्रैक के आसपास काम कर रहे आरवीएनएल के कर्मचारियों ने सूचना स्टेशन अधीक्षक एसके खरे को दी। स्टेशन अधीक्षक ने कंट्रोल रूम व आरपीएफ को सूचना दी। इसी बीच कानपुर की ओर से मालगाड़ी आ गई।

ट्रैक पर ट्रैक्टर होने के कारण उसे रोक दिया गया। ट्रेन करीब 15 मिनट खड़ी रही। आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर व चालक को पकड़ लिया। चालक मानसिक रूप से बीमार है। इसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके गुप्ता, पीडब्लूआई एसके त्रिवेदी ने संयुक्त जांच रिपोर्ट बनाकर मंडल मुख्यालय को भेज दी है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि रेलवे एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि जिस समय ट्रैक्टर ट्रैक पर मिला है, उससे कुछ देर पहले चेन्नई से लखनऊ जाने वाली ट्रेन गुजरी चुकी थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker