नदेहरा भौंरा इंगोहटा व पंधरी के प्रधान वैक्सीन लगवाने में रहे अव्वल

भरुआ सुमेरपुर। मुख्यमंत्री का पत्र जारी होने के पूर्व ही ब्लॉक की चार ग्राम पंचायतों के लोग ग्राम प्रधान की पहल पर वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाने में नदेहरा, इंगोहटा, भौरा व पंधरी के ग्रामीण आगे रहे हैं.
चारों पंचायतों में 2975 से अधिक ग्रामीणों को वैक्सीन लग चुकी है. मुख्यमंत्री का पत्र मिलने के बाद ग्राम प्रधानों में तेजी आने की उम्मीद जगी है. शुक्रवार को कस्बे में 363 लोगों को प्रथम डोज लगाई गई.
सीएम का पत्र जारी होने के पूर्व चार जागरूक ग्राम प्रधानों ने अपनी पंचायतों में वैक्सीन की भ्रांतियां दूर कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया. ग्राम प्रधानों की मेहनत रंग लाई और ग्रामीण उत्साह के साथ बैक्सीन लगवाने के लिए आगे आये.
नदेहरा के प्रधान उदयभान यादव ने बताया कि उनकी पंचायत में 1100 लोगों को प्रथम पोज लग चुकी है. इंगोहटा के प्रधान गुड्डो देवी ने बताया कि यहां 900 लोग वैक्सीनेशन करा चुके हैं.
इसी तरह भौंरा के प्रधान सुरेंद्र सिंह भदोरिया ने बताया कि उनके यहां 500 ग्रामीणों को प्रथम डोज लग गई है. पंधरी मे 475 लोगों को वैक्सीन लगायी गयी है. उनका प्रयास है कि वह शत प्रतिशत ग्रामीणों का वैक्सीनेशन अवश्य करायेगेंं. शुक्रवार को कस्बे में 363 लोगों को वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई गई।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker