ग्रामीणों से मारपीट करने वाला टॉपटेन अपराधी गिरफ्तार

पत्नी के चुनाव हारने पर घटना को दिया था अंजाम

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के पत्योरा गांव में पत्नी के प्रधानी का चुनाव हारने पर थाना के टॉप टेन अपराधी ने ग्रामीणों के साथ जमकर मारपीट की थी. जिस पर एक पीड़ित ने तीन लोगों को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.
पुलिस दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है. वही सोमवार को घटना के मुख्य आरोपी टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. थाना क्षेत्र के पत्योरा गांव निवासी अरविंद सिंह उर्फ लल्ला सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी सिंह को प्रधानी का चुनाव लड़ाया था. जिसमें वह हार गई थी.
इस पर लल्ला सिंह ने चुनावी खुन्नस निकालने के लिए ग्रामीणों के साथ जमकर मारपीट की थी. इस पर पीड़ित श्रीकिशन निषाद ने लल्ला सिंह सहित तीन लोगों को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.
पुलिस आरोपी राहुल सिंह व बच्चा प्रजापति को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पत्योरा चौकी इंचार्ज नंदकिशोर यादव ने बताया कि सोमवार को देवगांव चौराहा से मुख्य आरोपी अरविंद सिंह उर्फ लल्ला सिंह को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.
आरोपी को गिरफ्तार करने में  उनके साथ सुरौली पुलिस चौकी इंचार्ज रणजीत बहादुर भी शामिल रहे. चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह थाने का टॉप टेन अपराधी है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker