किशोरी व महिला से छेड़छाड़ मामला दर्ज

उरई/जलौन,संवाददाता। किशोरी व महिला के साथ अलग-अलग घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के ताऊ ने पुलिस को बताया कि भाई का देहांत हो चुका है। वही परिवार की देखभाल करते हैं।

मंगलवार की सुबह घर के सभी सदस्य खेतों पर काम के लिए गए थे। उनकी 14 वर्षीय भतीजी पशुओं को चारा खिलाने के लिए भूसाघर से गई थी। तभी मोहल्ले के ऊदल ने कुंडी बंद करके भतीजी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

भतीजी ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। शोरगुल सुनकर जब आसपास के लोग वहां आए तो वह शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। उधर, कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक ने बताया कि वह गल्ला मंडी में पल्लेदारी का काम करता है। मंगलवार की रात वह सरकारी खाद्यान्न की ढुलाई के सिलसिले में मंडी गया था। घर में पत्नी अकेली थी।

बुधवार की सुबह 6 बजे मोहल्ले के ही दो युवक उसके घर में घुस गए और उसके साथ अश्लील बातें शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो युवकों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। शोरगुल सुनकर लोगों को आता देख दोनों युवक धमकी देकर भाग गए।

महिला ने पति के साथ कोतवाली जाकर घटना की तहरीर दी है। उक्त संदर्भ में कोतवाल उदयभान गौतम ने बताया कि शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker