चाचा भतीजे पर जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

उरई/जलौन,संवाददाता। रंजिश को लेकर खेत से घर जा रहे चाचा-भतीजे के साथ गांव के चार लोगों ने गालीगलौज कर तमंचे से फायर कर दिया। चाचा भतीजे पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिहारी पड़ैया निवासी रजनीश तिवारी के खेत में ट्यूबवेल चल रहा था। रात करीब साढ़े दस बजे वह चाचा संजय के साथ घर जा रहा था। जैसे ही वह गांव के प्रेमनारायण के खेत पर पहुंचे।

पहले से घात लगाये बैठे सतेंद्र, धर्मेंद्र, अश्विनी व अजय ने तमंचा दिखाकर रोक लिया और गालीगलौज करने लगे। मना करने पर मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान तमंचा से धर्मेंद्र व सतेंद्र ने फायर कर दिया। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं।

पीड़ित चाचा व भतीजे ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही फायर करने वाले आरोपी धर्मेंद्र व सतेंद्र को पकड़ लिया है।

वहीं घटना के बाद दूसरे पक्ष से रविंद्र द्विवेदी ने रजनीश व संजय पर घर में घुसकर गालीगलौज करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। उक्त संदर्भ में इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार ने बताया आपसी रंजिश को लेकर हुए विवाद में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker