कमिश्नर आईजी के मौजूदगी मे लगा पत्रकारों को टीका

बाँदा। यूपी में आज से वैक्सीनेशन का काम तेजी से शुरू कर दिया गया है। बांदा में भी जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर में आज वैक्सीनेशन में तेजी लाई गई है।

सरकार द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत पत्रकारों के वैक्सीनेशन के लिए अलग सेंटर बनाकर वैक्सीनेशन का काम शुरू किया गया है । आज पहले दिन तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा पत्रकारों को वैक्सीन की पहली डोज दी गई है।

1 जून से अलग.अलग आयु समूह और प्राथमिकता के आधार पर पत्रकारों को वैक्सीन देने के सीएम योगी के आदेश पर अमल शुरू हो गया है। बांदा जिला चिकित्सालय न्यू बिल्डिंग में बनाए गए वैक्सीन सेंटर पर आज पत्रकारों को विशेष तौर पर वैक्सीनेटेड किया गया है।

18 प्लस आयु वर्ग वालों के लिए अलग काउंटर बनाया गया है तो वहीं 45 प्लस आयु वर्ग के लिए अलग काउंटर है । इसके साथ ही मीडिया कर्मियों के लिए एक अलग काउंटर की व्यवस्था की गई है जिसका उद्घाटन मंडल आयुक्त दिनेश कुमार सिंह ने करते हुए अपने सामने ही मीडिया कर्मियों को वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

आज पहले दिन दोपहर तक तकरीबन आधा दर्जन पत्रकारों ने कोरोनावैक्सीन की पहली डोज लगवा कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

इस मामले में कमिश्नर और आईजी चित्रकूट धाम रेंज का कहना है कि वैक्सीनेटेड होने के बाद ना सिर्फ कोरोना संक्रमण का खतरा कम होता है बल्कि संक्रमण होने के बाद भी जोखिम नहीं रह जाता और लोग होम आइसोलेशन में ही संक्रमण मुक्त हो जाते हैं। उन्होंने सभी पत्रकारों और बांदा वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker