कार की टक्कर से तकनीकी सहायक के बेटे की मौत

बांदा,संवाददाता। अतर्रा थाना क्षेत्र के भद्रकाली रोड निवासी और महुआ ब्लाक में मनरेगा तकनीकी सहायक संजय त्रिपाठी के बाइक सवार बेटे को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक कर्नाटक में होटल मैनेजमेंट का छात्र था। बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदने के पहले एक साइकिल सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। मनरेगा तकनीकी सहायक संजय त्रिपाठी का 22 वर्षीय पुत्र आयुश त्रिपाठी सुबह बाइक पर अपने साथी ब्रम्ह नगर निवासी आकाश विश्वकर्मा के साथ टहलने निकला था।

बांदा-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग में कैलाश नगर के पास तेज रफ्तार बेकबू कार ने उसे टक्कर मार दी। बाइक आयुशचला रहा था। वह कार में फंसकर दूर तक घिसटता भी चला गया था। आयुश मणिपाल यूनिवर्सिटी (कर्नाटक) में होटल मैनेजमेंट का छात्र था

। आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक इंद्रेश यादव समेत कार सवार दिव्यांशु गुप्ता और अनूप तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी कानपुर नगर के शिवराजपुर के रहने वाले हैं।

राहगीरों के मुताबिक, बाइक सवार आयुश और उसके साथी को टक्कर मारने से पहले कार ने साइकिल सवार बनसखा गांव निवासी कृष्णा को ठोकर मारकर घायल कर दिया। वह सब्जी लेकर घर जा रहा था। सभी घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया।

यहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायल कार सवारों ने बताया कि वे कानपुर से चित्रकूट अपने दोस्त की सगाई में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा और दरोगा सूरज पांडेय अस्पताल में घायलों के इलाज की व्यवस्था में डटे रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker