जिलाधिकारी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने पहुंचे दिव्यांग बहन व भाई

बांदा आपको बता दे पूरा  मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है   जहा आज जिलाधिकारी  कार्यालय  पहुंचे सुरेश कुमार पुत्र स्वर्गीय रामबाबू निवासी राजेंद्र  अतर्रा  नगर वार्ड नंबर 23 अतर्रा जिला बांदा का निवासी है सुरेश  के पिता का बचपन में स्वर्गवास हो गया था।
सुरेश ने बताया कि अब मैं और मेरी छोटी बहन रानी का दिव्यांग मजदूरी करके भरण पोषण कर रहा हूं  पिता के स्वर्गवास के पश्चात प्राची के बड़े पापा लक्ष्मी प्रसाद पुत्र सीताराम ने कहा था कि बेटा चिंता मत करना जो मेरे छोटे भाई रामबाबू का हिस्सा है वह कभी भी अपना बटवा लेना मैं दे दूंगा।
लेकिन अब 20 वर्ष बाद मैंने अपना हिस्सा मांगा तो देने से मना कर दिया और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी कहा कि मेरे पास अब कभी नहीं आना नहीं तो मेरे तीनों लड़के खतरनाक है ।
 शरद कुमार कमलेश को मुकेश को पता चल गया तो जान से मार देंगे मेरे बाबा सीताराम के पास 70.000 इलाहाबाद बैंक में जमा था मेरे भाई के पास 900 ग्राम चांदी के नग   पायल, बिछुवा आदि थे ।
कुछ भी देने को तैयार नहीं क्योंकि पड़ोस की गुंडा किस्म के  व्यक्तियो से  संबंध  उन लोगों  के  हैं   .    हम आज जिलाधिकारी कार्यालय  अपनी मांग को लेकर आये है  हमे न्याय मिले।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker