बचाव को पहुंचे युवक काे मारी गोली

विगत दिनों भूतबंगला गोलीकांड के घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही जहां परिवार सहित पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में आला अधिकारियों के आदेश पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

इस दौरान पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव लाने की तैयारी कर रही है। वहीं, हत्याकांड के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। बताया जा रहा है पिता-पुत्र के झगड़े के दौरान मृतक युवक का पड़ोसी परिवार से विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

जानकारी के अनुसार 17मई को भूतबंगला निवासी मदनलाल का अपने बेटे कमल कुमार का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। आपसी झगड़ा होता देख पड़ोसी तोताराम मौके पर पहुंचा और झगड़ा करने रहे पिता-पुत्र का बीचबचाव करने लगा।

आरोप है बीच-बचाव के दौरान कमल का तोताराम परिवार से भी झगड़ा हुआ था। आरोप है उसी शाम को तोताराम, शुभम, निरंजन, पवन ने कमल को घर से बुलाकर उसके साथ मारपीट की और पवन लगड़ा नाम के आरोपी ने तमंचा कमल के गर्दन से सटाकर गोली मार दी थी।

इसके बाद सभी हमलावर फरार हो गए थे।परिजन ने घायल को जिला अस्पताल ले गये। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के पांचवें दिन शुक्रवार सुबह कमल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ सदर अमित कुमार, कोतवाल बृजेंद्र शाह ने परिजनों को सांत्वना देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस-पीएसी के जवानों को मौके पर तैनात कर दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker