प्रवासी मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृतक था घर का इकलौता चिराग

भरुआ सुमेरपुर। थानाक्षेत्र के पचखुरा बुजुर्ग गांव में रविवार की रात एक प्रवासी मजदूर ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
मजदूर के फांसी लगाने से घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया. पचखुरा बुजुर्ग निवासी राजू सिंह हैदराबाद में रहकर किसी फैक्ट्री में कार्य करता है. इसके साथ उसका पुत्र अनिल कुमार सिंह 24 वर्ष भी रहता था और पिता के साथ मिल में ही ड्यूटी करता था. बीते माह वह हैदराबाद से गांव आ गया था और मां के साथ रह रहा था.
रविवार की रात उसने मां के साथ खाना खाया और नीचे की मंजिल पर बने कमरे में सोने चला गया. जबकि मां ऊपर वाली मंजिल में बने कमरे में जाकर सो गई. सुबह मां उठने के बाद बेटे को जगाने पहुंची तो उसे फांसी पर झूलता देखा.
बेटे को फांसी पर झूलता देखकर मां के होश उड़ गए. उसकी चीख-पुकार सुनकर अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे और घटना से हैदराबाद में मौजूद पिता के साथ पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
मृतक अपने मां-बाप की इकलौती संतान था. उसने फांसी क्यों लगाई इसकी वजह स्पष्ट नहीं हुई है. क्योंकि मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. इससे मामला संदिग्ध हो गया है. थानाध्यक्ष वीपी सिंह ने बताया कि मामले की गहनता के साथ छानबीन कराई जा रही है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker