हमीरपुर : कोरोना योद्धा एंबुलेंस कर्मियों के योगदान को देखकर किया गया सम्मान

हमीरपुर। लाक डाउन को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हुआ वर्णिता संस्था के तत्वावधान में कोरोना योद्धाओं के रूप में स्वास्थ्य सेवाओं के तहत एंबुलेंस कर्मियों का सम्मान किया गया।

संस्था के अध्यक्ष डा. भवानीदीन ने एंबुलेंस कर्मियों में पायलटों और ईएमटी को मास्क व सैनिटाइजर देकर अलंकृत करते हुए कहा कि आज जब कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी बन चुकी है. ऐसे में देश के कुछ ऐसे कर्मी और अधिकारी हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर देशवासियों को इस महामारी से बचा रहे हैं

उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. एंबुलेंस कर्मियों में पायलट और ईएमटी ऐसे कोरोना योद्धा हैंं जो अपनी जान को खतरे में डालकर गांव-गांव जाकर कोरोना पीड़ितों को लेकर अस्पताल भेजकर उनकी जान बचाते हैं। इसके अलावा दूरदराज के गांव में किसी भी बीमार को चिकित्सालय भेजकर जो सेवा करते हैं। वह भी प्रशंसनीय हैं।

इन कर्मियों को जितना सराहा जाए उतना ही कम है। वर्णिता संस्था की तरफ से विनय, कुलदीप, अभिषेक, धीरज, बलराम, अवध किशोर, आलोक, संजय, अनिल व मनोज को सम्मानित किया गया। इस मौके पर अवधेश कुमार गुप्ता एडवोकेट, राजकुमार सोनी सर्राफ, पिंकू सिंह और कल्लू चौरसिया मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker