खेलते समय नाले में डूबकर मासूम बच्चे की हुई मौत परिवार में मचा कोहराम

बबेरु/बांदा।मरका थाना क्षेत्र अंतर्गत भभुवा गांव में एक ढाई वर्ष का मासूम बच्चा घर के कुछ ही दूर पर खेल रहा था। तभी खेलते खेलते नाले में गिर गया, जिसमें नाले पर पानी भरा होने की वजह से डूब गया। जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो परिजन नाले से बच्चे को उठाकर बबेरु सीएचसी में भर्ती करवाया।

जहां पर डॉक्टरों द्वारा देखते ही मृत घोषित कर दिया।
मामला बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत मरका थाना क्षेत्र के भभुवा गांव का है। जहां के रहने वाले समरजीत का ढाई वर्षीय पुत्र रमन घर के कुछ ही दूरी पर खेल रहा था। तभी नाले में गिर गया।

जिससे नाले में पानी भरा होने की वजह से डूबकर मृत्यु हो गई, इस मौके पर बांदा जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल पहुंचे तो तुरंत बच्चे को अपने ही गाड़ी में लेकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया, वही बच्चे के पिता समरजीत ने बताया कि यह घर के पास ही खेलते खेलते बाहर निकल गया था।

तभी घर से कुछ ही दूरी पर एक नाला था, जिसमें गिर गया हम आसपास खोजबीन करते रहे लेकिन नहीं मिला कुछ देर के बाद इसको देखा तो नाले पर पड़ा था। तभी नाले से निकालकर अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक रमन एक भाई बहन ही थे जिसमें सबसे छोटा रमन ही था। इस मौत से पिता समरजीत मां सविता देवी सहित पूरे परिवार में रो रो कर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker