बाँदा की टीम ने मण्डल खो.खो सब जूनियर वर्ग में लहराया जीत का परचम

बांदा। खो.खो मण्डलीय स्तर प्रतियोगिता का आयोजन सरस्वती विद्या मन्दिर राठ ने कियाए जिसकी मेजबानी बीडीबी इण्टर कालेज राठ ने की। जिसमें सब.जूनियर बालक वर्ग अंकुशए सूरजए अश्विनीए हिमांशु प्ए आकाश सिंहए हिमांशु प्प्ए शनिए आशीषए लखनए आयुष महोबा की टीम को पराजित करके प्रदेश स्तर में अपनी जगह बनायी।

बांदा ने महोबा की टीम को 19.7 के मुकाबले 13 अंक से विजय प्राप्त की। वहीं जूनियर बालिका वर्ग संध्याए शैलजाए नंदनीए खुशीए अवनी शिवहरेए प्राचीए रामलली आकांक्षाए प्रतीक्षा यादवए प्रांशी यादव की टीम भी विजेता अब यह टीम अपनी पूरी ताकत के साथ प्रदेश स्तर पर खेलेगी।

सीनियर बालिका वर्ग में भी भागवत प्रसाद मेमोरियल इण्टर कॉलेज से दो छात्राओं पलक यादव और प्रांशी यादव का प्रदेशर स्तर पर चयन हुआ। खेल अध्यापक श्री अरूण कुमार ने बच्चों को अधिक से अधिक अभ्यास कराके विद्यालय की टीम को मजबूत और काबिल बनाया।

विद्यालय के समस्त अध्यापकों ने बच्चों को बधाइयां देते हुए अग्रिम प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएँ दी । विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेन्द्र सिंह ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनमें सभी का उत्साहवर्धन किया और अग्रिम प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएँ दी ।

जीआई सी के खेल अध्यापक सुरेश चौधरी नामित चेयरमैन अंकित कुशवाहाए चेयरमैन शिवशरण कुशवाहाए बच्चों को अग्रिम चरण के लिए बधाइयाँ दीं। डाइरेक्टर श्रीमती संध्या कुशवाहा व शिक्षकए शिक्षिकाओं ने अग्रिम चरण के लिए बधाइयाँ दीं। जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद सिंह ने बच्चों को बधाइयाँ दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker