छात्र ने लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली,मौत

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन के उरई में देर रात बीएससी में पढ़ने वाले एक छात्र ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को तब अंजाम दिया जब घर पर कोई नहीं था। रात के वक्त जब परिजन घर पहुंचे। दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई।

मगर कोई जवाब न मिलने पर पड़ोसियों की छत से अंदर देखा तो युवक का खून से लथपथ शव पड़ा था। मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड स्थित पाठक पुरा की है। यहां के रहने वाले अमर सिंह के 27 साल के बेटे कौशलेंद्र ने मंगलवार की देर रात को घर के कमरे में लाइसेंसी राइफल से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उस वक्त घर पर कोई भी नहीं था। परिजन एक रिश्तेदारी में बाहर गए थे। जब रात के वक्त परिजन वापिस लौटकर आए, तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया मगर अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई। बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने पर आस पड़ोस के लोग आ गए।

जिन्होंने कौशलेंद्र को आवाज दी। मगर उत्तर न मिलने पर अमर सिंह पड़ोसियों की छत से अपने मकान में पहुंचे। जहां वह सीढ़ियों के रास्ते नीचे पहुंचे। उन्होंने कौशलेंद्र को खून से लथपथ मृत देखा तो होश उड़ गए। इस घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया।

इस घटना की जानकारी तत्काल उरई कोतवाली पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर जालौन के एसपी रवि कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक असीम चैधरी, सीओ उरई विजय आनंद और कोतवाल शिव कुमार राठौर फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की जांच की।

फॉरेंसिक टीम ने सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए परिजनों से बात की। मृतक के पिता अमर सिंह ने बताया कि वह फौज में है। उनके बेटे ने जिस लाइसेंसी राइफल से गोली मारी है वह उनके नाम है। पिता अमर सिंह ने बताया उनके दो जुड़वा बेटे हैं। जिसमें एक कौशलेंद्र है।

वह रक्षा बंधन के दिन ग्वालियर बुआ को छोड़ने के लिये अपने भाई के साथ गया था। मगर वह स्टेशन से ही वापिस आ गया था। मैं अपने परिवार के साथ पिंडारी अपनी बहन के यहां गया था।घर पर कौशलेंद्र अकेला था। जिसने छत पर बने कमरे में लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पिता ने कहा कि जरूर कुछ समय से तनाव में था।

पिता के अनुसार कौशलेंद्र बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था। मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इस मामले में जालौन की पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि मामला आत्महत्या का है। फिर भी इसकी जांच की जा रही है। परिवार वाले भी कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं।

फॉरेंसिक टीम की मदद से ली गई है। इसके अलावा मृतक के मोबाइल फोन को भी कब्जे में लिया गया है। जिससे आत्महत्या का कारण पता चल सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker