50 रुपए के लिए दुकानदार ने ग्राहक को चाकू मारा,हालत गंभीर

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में 50 रुपये को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे उसके पेट में चाकू घुस गया। वह गंभीर घायल हो गया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर चैराहे की है। यहां मंगलवार की देर शाम को पटेल नगर मोहल्ले के रहने वाले रामजी यादव शहर के अंबेडकर चैराहा पर बिरयानी खाने गया था।

बिरायानी खाने के बाद उसका दुकानदार राम सिंह वर्मा से बिरियानी के 50 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच आपसी कहासुनी होने लगी। इसमें दुकानदार राम सिंह ने दुकान में रखा चाकू रामजी के पेट में घोंप दिया। इसमें वह खून में लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा।

लोगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस वारदात को अंजाम देने वाला दुकानदार फरार हो गया। घायल रामजी का कहना है, मैं बिरयानी खाने के लिए दुकान पर गया। बिरयानी देने से पहले मैंने उसे 50 रुपए दे दिए थे, लेकिन बिरयानी खाने के बाद वह फिर से पैसे मांग रहा था।

इस पर उसे बताया कि उसे पहले ही 50 रुपए दिए थे। इस पर वह मना करने लगा। इसी को लेकर कहासुनी हुई। जिसमें दुकानदार ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है, ष्मामले की जांच की जा रही है। विवाद सिर्फ 50 रुपए के लेन देन का था। कोई लिखित शिकायत नहीं आई है, यह विवाद शराब के नशे में हुआ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker